Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : गणेश विसर्जन के दौरान 2 युवक डूबे, एक की...

अति दुखद : गणेश विसर्जन के दौरान 2 युवक डूबे, एक की मौत

ऊना जिला के नादौन के चोडू (Chodu of Nadaun in Una district) में स्थित पताजी पत्तन में गणेश को विसर्जन करने आए Hamirpur के नालटी क्षेत्र के लोगों ने गणेश का विसर्जन किया। गणेश विसर्जन के दौरान नालटी गांव का 33 वर्षीय विनय कुमार पुत्र देश राज ब्यास नदी में डूब गया।

खबर मिलते ही आसपास के काफी लोग इकत्रित हो गए। इस दौरान चोआ चुकराला गांव का 40 वर्षीय सोनी पुत्र सीता राम विनय को बचाने के लिए ब्यास नदी में कूद गया लेकिन उसे क्या पता था कि उसे बचाते हुए वह स्वयं भी डूब जाएगा। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व लोगों के सहयोग से कड़ी मश्क्कत के बाद सोनी को बाहर निकाला।

गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। काबिलेगौर है कि एक सप्ताह के भीतर ही ब्यास नदी में 3 युवकों की डूबने से मौत हो चुकी है।

अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक राजेश शर्मा ने बताया कि पताजी पत्तन के पास युवकों के डूबने के खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान एक युवक को निकाल लिया गया, जिसने दम तोड़ दिया है, वहीं दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस टीमें डूबे हुए युवक को खोजने के लिए तलाश में जुटी हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments