Friday, September 20, 2024
HomeHimachal Newsवैगनार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से सुनील की दर्दनाक मौत

वैगनार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से सुनील की दर्दनाक मौत

आपको बता दे की हादसा चौपाल उपमंडल के तहत खिड़की के पास दिऊंदर में पेश आया। यहां एक वैगनार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू की।

आपको बता दे की चौपाल पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में नितीश चौहान पुत्र स्वर्गीय रामलाल चौहान निवासी गांव चईंजन डाकघर टिक्करी तहसील नेरवा ने बताया कि वह अपने निजी कार्य से खिड़की नामक जगह पर मौजूद था। इसी दौरान एक वैगनार कार (HP 08C-1777) चौपाल से शिमला (Chaupal towards Shimla) की दिशा में आई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इस हादसे में चालक की मौत हो गई, जिसकी पहचान सुनील भिमटा पुत्र स्वर्गीय आत्मा राम निवासी गांव चईंजन डाकघर टिक्करी तहसील नेरवा (village Chainjan post office Tikri tehsil Nerwa) के रूप में हुई है। बताया गया है कि सुनील भिमटा नेरवा में कपड़ों की दुकान करता था।

DSP Chaupal Sushant Sharma ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उधर, SDM Theog Mukesh Sharma ने कहा कि मृतक के परिजनों को 20 हजार फौरी राहत दे दी गई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments