Saturday, September 21, 2024
HomeHimachal Newsट्रैकिंग पर निकले 29 साल के युवक की दर्दनाक मौत

ट्रैकिंग पर निकले 29 साल के युवक की दर्दनाक मौत

पार्वती घाटी में कसोल-ग्राहण ट्रैकिंग रूट पर दिल्ली के एक युवक की मौत हो गई। रात के समय पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कुल्लू अस्पताल ले गई, जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया।

सिद्धार्थ पांडे सेक्टर-12 द्वारिका दिल्ली के रहने बाले थे

इसकी पहचान सिद्धार्थ पांडे (Siddharth Pandey) (29) पुत्र अखिलेश पांडे, निवासी हाउस नंबर-253, शुभम अपार्ट नगर सेक्टर-12 द्वारिका दिल्ली (Shubham Apart Nagar Sector-12 Dwarka Delhi) के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को दिल्ली का युवक कसोल से ग्राहण रूट पर ट्रैकिंग पर निकला था। ग्राहण की चढ़ाई पर रास्ते में एक चट्टान पर उसे मृत अवस्था में पाया गया।

पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि इस युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. एक राहगीर ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस देर शाम घटनास्थल पर पहुंची और शव को देखा। लोगों की मदद से पुलिस इस युवक के शव को कसोल ले आई।

जहां से वाहन के माध्यम से शव को कुल्लू अस्पताल लाया गया। इस दौरान एक बैग और एक मोबाइल मिला है। पुलिस ने घर वालों को सूचित किया। बुधवार को परिजन कुल्लू अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। एसपी कुल्लू डाॅ. कार्तिकेयन ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments