Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsभयानक एक्सीडेंट ट्रैक्टर के हो गए 2 टुकड़े चालक की दर्दनाक मौत

भयानक एक्सीडेंट ट्रैक्टर के हो गए 2 टुकड़े चालक की दर्दनाक मौत

मंडी जिला के सीनियर सकेंडरी स्कूल बगला के पास बुधवार सुबह एक ट्रैक्टर रिवर्स करते समय अनियंत्रित होकर नीचे फोरलेन पर आ गिरा। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान 72 वर्षीय रत्न सिंह पुत्र गोबिंद राम निवासी लुणापानी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक रत्न सिंह स्कूल के साथ वाले मंदिर में मत्था टेकने आया था। स्कूल के गेट के बाद खाली जगह पर अपने ट्रैक्टर को पार्क कर रहा था। रिवर्स करते वक्त ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नीचे फोरलेन पर आ गिरा। घायल अवस्था में तुरंत रत्न सिंह को मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

यदि क्रैश बैरियर होता तो बच जाती जान

घटनास्थल पर पैरापिट या क्रैश बैरियर लगाने की मांग लंबे समय से उठती आ रही है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्राम पंचायत बड़सू के प्रधान गोबिंद राम और सीनियर सकैंडरी स्कूल बगला की एसएमसी के प्रधान लोकेंद्र सिंह ने बताया कि कई बार प्रशासन और NHAI को यहां पर क्रैश बैरियर लगाने को कहा गया, लिखित में भी कई बार पत्राचार किया गया लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। यदि क्रैश बैरियर होते तो ट्रेक्टर नीचे नहीं गिरता और हादसे को टाला जा सकता था। रोजाना स्कूल को सैंकड़ों बच्चे इसी रास्ते से जाते हैं और उनके भी गिरने का खतरा बना रहता है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments