Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsकार से टकराई बाइक इस सड़क दुर्घटना में राहुल की दर्दनाक मौत

कार से टकराई बाइक इस सड़क दुर्घटना में राहुल की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में 15 अगस्त को अंबाला से कसौली (Ambala to Kasauli) की तरफ जा रहे चार दोस्तों के समूह में शामिल एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बारे में जानकारी देते हुए चंदू राय (Chandu Rai), निवासी Kolkata और वर्तमान में Ambala निवासी, ने बताया कि वह अपने दोस्तों राहुल, सौरभ, संदीप, और राज के साथ अलग-अलग मोटर साइकिल पर पर्यटन नगरी कसौली के लिए निकले थे।

राहुल अपनी नई बाइक पर अकेले था, जबकि अन्य लोग अपनी-अपनी बाइकों पर थे। जब ये लोग सनवारा( Dharampur) टोल प्लाजा के पास पहुंचे, तो फोर लेन का एक हिस्सा यातायात के लिए बंद था। राहुल ने अपनी बाइक को सड़क के दाहिनी तरफ तेज गति और लापरवाही से निकाला, जिससे वह सामने से आ रही गाड़ी ( PB 10 HR 3783) से टकरा गया।

इस टक्कर के कारण राहुल (Rahul) को दोनों पैरों और सिर पर गंभीर चोटें आई । उसे तुरंत एंबुलेंस से CHC Hospital in Dharampur ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे चंडीगढ़ रेफर किया गया। Chandigarh में इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। धर्मपुर पुलिस स्टेशन में इस घटना के संदर्भ में भारतीय दंड संहिता की धारा 281, 125(A), और 106 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है। एसपी गौरव सिंह में पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments