Thursday, September 19, 2024
HomeStates NewsPunjab Newsदिल दहला देने बाली घटना; पति-पत्नी और 2 छोटे बच्चों की मौत

दिल दहला देने बाली घटना; पति-पत्नी और 2 छोटे बच्चों की मौत

मोगा के बाघापुराना में भयानक सड़क हादसा होने की सूचना है। मिली जानकारी के अनुसार, एक कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। मोगा के बाघा पुराना कस्बे में मुदकी रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

इस भीषण हादसे में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी और 2 छोटे बच्चों की मौत हो गई, जबकि कार चालक मौके से फरार होने लगा तो लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कार चालक कनाडा से आया था और उसके पास से शराब की 2 पेटिया भी बरामद हुई हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जैमलवाला निवासी धर्मप्रीत सिंह अपनी पत्नी कुलदीप कौर, 2 बच्चों, एक ढाई साल और एक महीने के बच्चे के साथ जा रहे थे। गांव मुदकी रोड पर गांव नाथूवाला के एक व्यक्ति ने तेज रफ्तार कार से मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, कार चालक नशे में था और कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है दिया गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने आरोप लगाए कि कार चालक ने नशा किया हुआ था। उसने नशे की हालत में कार को मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि मंजर देख हर किसी की चीख निकल गई। घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गई।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments