Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal NewsKullu News : दर्दनाक सड़क हादसे में भूपेंद्र की दर्दनाक मौत

Kullu News : दर्दनाक सड़क हादसे में भूपेंद्र की दर्दनाक मौत

Kullu News : कुल्लू जिले के लगघाटी के भुट्टी क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार थार गाड़ी कुल्लू से लगघाटी की ओर जा रही थी कि भुट्टी के पास गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और सरवरी नदी में जा गिरी।

road accident Bhutti area of ​​Lalghati in Kullu
road accident Bhutti area of ​​Lalghati in Kullu

आपको बता दे की हादसा इतना भयावह था कि नदी में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। कार में उस समय 4 लोग सवार थे। हादसे में भूपेंद्र सिंह (32) निवासी गांव भूमतीर लगघाटी कुल्लू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वरुण ठाकुर, बॉबी और हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से कुल्लू अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

वहीं CPS Sundar Singh Thakur ने भी अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना और संवेदनाएं व्यक्त कीं। एसपी कुल्लू ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और मृतक भूपेंद्र सिंह के शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं प्रशासन ने लोगों से सुरक्षित और सतर्क होकर वाहन चलाने की अपील की है ताकि इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments