Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में देह व्यापार का भंडाफोड़, ग्राहकों संग पकड़ीं महिलाएं

हिमाचल में देह व्यापार का भंडाफोड़, ग्राहकों संग पकड़ीं महिलाएं

हिमाचल जिला कुल्लू के भुंतर में पुलिस की टीम ने एक होटल में छापेमारी की और देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। यहां पर ग्राहकों संग युवतियां मिलीं, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है। कुछ पीडि़त महिलाों को भी पुलिस ने छापेमारी कर बचाया है।

होटल के प्रबंधक पर भी कार्रवाई की गई है। महिला थाना कुल्लू में आज अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम की धारा 3, 4, 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हिरासत में ली गई युवतियों और ग्राहकों से पूछताछ चल रही है। भुंतर में होटल की आड़ में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं।

पुलिस को देह व्यापार की सूचनाएं मिल रहा थी। पुलसि ने बीते 7 अगस्त रात को छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड किया है। एसपी कुल्लू डा. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि एक विश्वसनीय स्रोत से वेश्यावृत्ति के बारे में एक सूचना प्राप्त हुई थी।

मणिकर्ण चौक के पास एक होटल में छापेमारी के दौरान होटल के कमरे में 2 नेपाली महिलाएं ग्राहकों के साथ मिलीं। इसके अलावा 8 अन्य नेपाली महिलाओं (पीडि़तों) को भी होटल से बचाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि होटल के प्रबंधक और दो अन्य नेपाली महिलाएं उन्हें मजबूर करती हैं और वेश्यावृत्ति के लिए ग्राहकों की व्यवस्था करती हैं। एसपी ने कहा कि पुलिस गहनता से जांच कर रही है। मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments