Thursday, September 19, 2024
HomeHimachal Newsमां से छीना इकलौता बेटा ; 22 साल के राहुल की खड्ड...

मां से छीना इकलौता बेटा ; 22 साल के राहुल की खड्ड में डूबने से मौत

Thural Kangra News । न्यूगल खड्ड में डूबने से हुई युवक की मौत के बाद उसकी मां बेसुध है। वह बेटे राहुल को नौकरी के लिए विदेश भेजना चाहती थी। इसके लिए वह तैयारी में लगी हुई थी, लेकिन उसे क्या पता था कि वोट देने के बहाने घर आए बेटे से ऐसी अनहोनी हो जाएगी। उसके सारे सपने टूट गए। 10 साल बाद पति से तलाक के बाद यह मां अपने बेटे के सहारे ही जी रही थी। तलाक के बाद अपने इकलौते बेटे राहुल के साथ मायके पुड़वां में रहने लगी।

पूजा देवी ने मेहनत करके जैसे-तैसे अपने बेटे को पढ़ाया लिखाया और होटल मैनेजमेंट का कोर्स करवाया। राहुल मंडी के एक होटल में नौकरी करने लगा। शनिवार को वह वोट डालने के लिए घर आया हुआ था। रविवार को छुट्टी का दिन होने पर वह अपने मामा धर्मेंद्र के साथ न्यूगल खड्ड में नहाने चला गया, जहां गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

राहुल की माता पूजा देवी ने उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए उसे होटल मैनेजमेंट में विदेश भेजने की तैयारी में लगी हुई थी, लेकिन उसका यह सपना टूट गया। पूजा देवी वर्तमान में पुडवां बाजार में ब्यूटी पार्लर की दुकान करती हैं। पुडवां पंचायत के प्रधान पवन कुमार, सुलह के विधायक विपिन परमार, कृषि सहकारी और ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष संजय सिंह चौहान ने युवक राहुल की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है और कहा है कि पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद उपलब्ध करवाई जाएगी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments