Thursday, September 19, 2024
HomeUncategorizedरक्षाबंधन के दिन बड़ा हादसा; 14 वर्षीय बेटी की करंट लगने से...

रक्षाबंधन के दिन बड़ा हादसा; 14 वर्षीय बेटी की करंट लगने से मौत

हमीरपुर जिला के थाना सदर के तहत नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 2 रामगली कृष्णा नगर में लेंटर पर 14 वर्षीय किशोरी एचटी बिजली लाइन की चपेट में आ गई। मौके पर ही किशोरी की करंट लगने से मौत हो गई है। लड़की अन्य साथियों के साथ लेंटर पर खेल रही थी और इस दौरान एचटी लाइन की चपेट में आ गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद Superintendent of Police Hamirpur Bhagat Singh Thakur and SDM Hamirpur Manish Soni along with Additional Superintendent of Police Hamirpur Rajesh Kumar भी मौके पर पहुंचे। यहां पहुंचकर अधिकारियों ने परिजनों के साथ बात की तथा मामले की निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दे की नेपाली मूल की इस बेटी को लेंटल के कोने पर एचटी लाइन ने खींच लिया। करंट की चपेट में आने के बाद यह सीधे 40 फीट नीचे जाकर गिरी। घायल किशोरी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर ले जाया गया लेकिन उसने पहले ही दम तोड़ दिया था। नेपाली मूल की इस बेटी की अचानक मृत्यु के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। नेपाली मूल का परिवार कई वर्षों से यहां पर किराये के मकान में रह रहा है।

हालांकि, नेपाली मूल की बेटी नेपाल में ही पढ़ाई करती है लेकिन बीमार होने के चलते इस बार परिवार इसे साथ लेकर आया था। सोमवार शाम के समय साथ लगते लेंटर पर किशोरी खेल रही थी और इस दौरान ऊपर से गुजर रही एचटी लाइन की चपेट में आ गई। एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। यह भवन कब बना है और कब बिजली लाइन यहां पर डाली गई है, तमाम विषयों की जांच की जाएगी। वहीं, बिजली बोर्ड के सहायक अभियंता सौरभ का कहना है कि कनिष्ठ अभियंता मौके पर गए हैं। मामले में जांच की जाएगी। उच्च अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments