Friday, September 20, 2024
HomeHimachal NewsUna News : ट्रैक्टर की चपेट में आने से 6 साल के...

Una News : ट्रैक्टर की चपेट में आने से 6 साल के कृष्ण की दर्दनाक मौत

ऊना जिले के हरोली पुलिस थाना के तहत घालूवाल में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इस घटना में 6 साल के मासूम बच्चे की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई और उसके छोटे भाई ने कूदकर जान बचाई.

आपको बता दे की मृतक की पहचान कृष्ण कुमार पुत्र कुशो विंद निवासी ऐकानिया खुटियां, जिला खगडिय़ा बिहार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गत दिवस सूरज कुमार निवासी बिहार अपने छोटे भाई कृष्ण कुमार के साथ घालूवाल में सड़क किनारे साइकिल की चेन ठीक कर रहा था। इसी दौरान घालूवाल की ओर से आ रहे एक ट्रैक्टर ने कृष्ण कुमार को टक्कर मार दी। जबकि बड़े भाई सूरज ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। हादसे में कृष्ण कुमार घायल हो गया। सूचना मिलते ही कृष्ण कुमार के पिता मौके पर पहुंचे और बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने कृष्ण कुमार को मृत घोषित कर दिया।

DSP Haroli Mohan Rawat ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। बिहार के ट्रैक्टर चालक देवजी विंद के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments