Tuesday, October 15, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : सड़क हादसे ने मां से छिना इकलौता सहारा

अति दुखद : सड़क हादसे ने मां से छिना इकलौता सहारा

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत आज सुबह हुई एक दुर्घटना में ट्रैक्टर से गिरने के कारण एक युवक की मौत हो गई। हादसा औद्योगिक क्षेत्र मलोट में सुबह लगभग 11:45 बजे पेश आया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त थाना प्रभारी इंदौरा मदन लाल पुलिस टीम सहित मौका पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए।

पशु को बचाते समय हुआ हादसा

पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा आशीष पठानिया ने बताया कि इंदौरा के मलोट निवासी आर्यन पुत्र स्वर्गीय गगन सिंह अपने चाचा के साथ ट्रैक्टर पर जा रहा था कि सामने से अचानक एक पशु आ गया, जिसे बचाने के लिए जैसे ही चालक ने ट्रैक्टर मोड़ना चाहा तो ट्रैक्टर टेढ़ा होने के कारण उक्त युवक नीचे गिर गया। इस दौरान उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं। घायलावस्था में परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। एसडीपीओ इंदौरा संजीव कुमार यादव ने बताया कि पुलिस द्वारा भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 194 के अंतर्गत कारवाई अमल में लाई जा रही है।

मां के बुढ़ापे का था इकलौता सहारा

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि यह दो भाई थे, लेकिन एक भाई की पहले ही एक दुर्घटना में मौत हो गई थी तथा बाद में इसके पिता की भी मृत्यु हो गई थी।‌ ऐसे में उक्त युवक अपनी विधवा मां के बुढ़ापे के लिए इकलौता सहारा था, लेकिन इस दुर्घटना से मां का यह सहारा भी छिन गया और उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दुर्घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments