Saturday, September 21, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : करंट लगने से रवि की दर्दनाक मौत

अति दुखद : करंट लगने से रवि की दर्दनाक मौत

नंगल में एक युवक की हाई वोल्टेज की तारों की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान बीबीएमबी कॉलोनी जी ब्लाॅक के रवि कुमार के तौर पर हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार नंगल के आयकर विभाग के दफ्तर के पीछे जेड ब्लाॅक के निकट की बिजली सप्लाई बंद होने को मिली शिकायतों के आधार पर जब बीबीएमबी इलेक्ट्रिकल विभाग के कर्मचारी बिजली लाइन की जांच करने के लिए आए तो जेड ब्लॉक के निकट बिजली की मेन लाइन की कई तारें कटी हुई पाईं। वहीं, एक युवक जमीन पर गिरा हुआ था और लकड़ी की सीढ़ी उस पर गिरी हुई थी। इसके साथ ही तार काटने वाला कटर भी वहीं पड़ा हुआ था। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी।

विभाग के SDO राजेश कुमार व BBMB के उपमुख्य अभियंता हुसन लाल कंबोज मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी मौके पर पंहुचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बीबीएमबी के उपमुख्य अभियंता हुसनलाल कंबोज ने शंका व्यक्त की है कि हो सकता है उक्त युवक तार चुराने का प्रयास कर रहा हो और करंट की चपेट में आ गया हो। उन्होंने काफी कॉपर की तार चोरी होने की पुष्टि भी की। इस बारे में जांच अधिकारी एएसआई केशव कुमार ने कहा कि मृतक के भाई सुनील कुमार ने कहा कि उसके भाई की मौत बिजली की तारों से छेड़छाड़ करते हुई है, इसलिए 194 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों को सौंप दिया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments