Friday, September 20, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsमाँ बाप के इकलौते 14 साल के प्रियांशु की डूबने से मौत

माँ बाप के इकलौते 14 साल के प्रियांशु की डूबने से मौत

जिला बिलासपुर के घुवारवीं शाहतलाई पुलिस थाना क्षेत्र के तहत रविवार को ग्राम पंचायत जड्डू कुल्ज्यार के तहत जंगल ठठल में अपनी बुआ के घर पर आए एक 14 वर्षीय बच्चे की डैम में पांव फिसलने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार प्रियांशु पुत्र राकेश कुमार निवासी नाल्टू डाकघर बसंतपुर तहसील सुन्नी, जिला शिमला हिमाचल प्रदेश रविवार को अपने पिता राकेश कुमार के साथ घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित डैम में नहाने गया था। प्रियांशु डैम के किनारे नहा कर बाहर आ रहा था कि अचानक कीचड़ में पांव फिसलने से वह पानी की गहराई में चला गया।

वहां पर उसके पिता व उसकी बुआ की लड़की ने शोर मचाया। जिसे सुनकर वहां एक व्यक्ति आया तथा उसने उसे बेहोशी की हालत में पानी से बाहर निकाला। उन्होंने उसे झंडूता सिविल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पिता राकेश भी इन दिनों जंगल ठठल में अपनी बहन के घर आए थे।

प्रियांशु जंगल ठठल स्कूल का नवमीं कक्षा का छात्र था

वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। प्रियांशु जंगल ठठल स्कूल का नवमीं कक्षा का छात्र था। जबकि उसके पिता होटल में शैफ हैं। उधर, डीएसपी चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है तथा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments