Thursday, September 19, 2024
HomeChandigarh Mohali Newsअति दुखद खबर : 22 वर्षीय चैतन्य का अचानक निधन

अति दुखद खबर : 22 वर्षीय चैतन्य का अचानक निधन

पिछले महीने से हिमाचल प्रदेश के नाहन शहर में युवाओं की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है. ऐसी घटनाएं करीब एक महीने से हो रही हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी (Chitkara University, Chandigarh) में पढ़ाई करने वाले नाहन निवासी चैतन्य वर्मा (Chaitanya Verma Nahan) की अचानक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, वह सुबह घर से परीक्षा देने के लिए निकला था, लेकिन ऑटो स्टैंड पर चक्कर आने से गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने 108 को फ़ोन किया। आईकार्ड के आधार पर 108 से कॉलेज तक सूचना पहुंची। बताया जा रहा है कि चैतन्य के सीने में तेज दर्द हुआ। कुछ देर बाद ही उसका निधन हो गया।

दिवंगत चैतन्य के पिता विशाल वर्मा हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के हिमाचल भवन चंडीगढ़ (Himachal Pradesh Tourism Development Corporation Himachal Bhawan) में कार्यरत हैं, जबकि मां पूनम वर्मा शिक्षा विभाग में नाहन विकास खंड के बोहलियों विद्यालय (Bohlion School) में प्रिंसिपल (Principal) के पद पर तैनात हैं। एक महीने के भीतर 6 युवाओं के निधन से शहर में शोक की लहर दौड़ गई है। देर शाम चैतन्य वर्मा की पार्थिव शरीर को पैतृक घर लाया गया तो हर किसी की आंखे नम हो उठी। कम उम्र में ही चैतन्य भी आत्मनिर्भर हो गया था।

जानकारी यह भी है कि वो बीसीए की पढ़ाई भी कर रहा था, वीरवार सुबह भी वो परीक्षा (Exam) के लिए निकला था। हालांकि पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है, लेकिन निधन की वजह हार्ट अटैक (Heart Attack) बताया गया है। दिवंगत चैतन्य वर्मा के मामा अतुल तोमर ने बताया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जायेगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments