Friday, September 20, 2024
HomeHimachal Newsजहां से कमाता था रोजी-रोटी उसी अस्पताल में कर दी 13 हजार...

जहां से कमाता था रोजी-रोटी उसी अस्पताल में कर दी 13 हजार की चोरी

राजधानी शिमला के प्रसिद्ध सरकारी अस्पताल आईजीएमसी में आए दिन चोरियां हो रही हैं और अस्पताल प्रशासन मौन बना हुआ है. ऐसे में अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मियों की कार्यप्रणाली पर संदेह पैदा होता है. ताजा घटना में आईजीएमसी से एक महिला का बैग चोरी होने का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया . एक आदमी एक महिला का बैग लाया, कमरे के कोने में गया और पर्स से नकदी निकाल ली। आरोपी ने बैग फेंक दिया और मौके से भाग गया।

चौंकाने वाली बात यह है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि आईजीएमसी अस्पताल का ही पूर्व सुरक्षाकर्मी है, जिसे कोविड के दौरान अच्छा व्यवहार न होने के चलते नौकरी से निकाल दिया गया था। चोरी का यह मामला पिछले दिनों का है, लेकिन इसका वीडियो अभी वायरल हुआ है। दरअसल शिमला जिला के कुमारसैन से 65 वर्षीय महिला उपचार के लिए आईजीएमसी आई थी।

अस्पताल की नई ओपीडी में दोपहर 12 बजे के करीब जब महिला डॉक्टर को चेकअप करवा रही थी, तभी महिला ने बैग को टेबल पर रख दिया था। इसी बीच आरोपी ने बैग उठाया और एक कमरे में जाकर बैग से नकदी निकाली और बैग को वहीं छोड़कर फरार हो गया। इस घटना में महिला के बैग में रखे पर्स से 13 हजार रुपए चोरी हुए थे। इसके बाद महिला ने चोरी को लेकर सदर थाना के अंतर्गत लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज करवाई थी।

इस मामले में अस्पताल के एमएस डॉ. राहुल रॉव का कहना है कि सभी सुरक्षाकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करें, ताकि मरीजों और तीमारदारों को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments