Friday, September 20, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : कार हादसे में 2 भाइयों की गई जान

अति दुखद : कार हादसे में 2 भाइयों की गई जान

गर्मियों में पहाड़ों की रानी शिमला घूमने आये दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। दोनों भाई नारकंडा के कुमारसैन थाना क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हो गए. मृतक पलवल जिले के हथीन क्षेत्र के गांव भीमसीका का रहने वाला थे।

सड़क हादसा बीते 19 जून को नारकंडा के कैंची मोड़ के पास हुआ था। कार में पांच युवक सवार थे। इनमें एक युवक साबिर ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं सकील, आकिल, शौकीन और इरफान घायल हुए थे। इनका आईजीएमसी में उपचार चल रहा है।

शनिवार देर रात आईजीएमसी में इलाज के दौरान मृतक साबिर के भाई शौकीन की भी मृत्यु हो गई। दोनों भाइयों की मौत की सूचना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों मृतक हरियाणा के गुरुग्राम में गैराज था। शिमला पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

जो जानकरी मिली है उसके अनुसार पांचों युवक गुरूग्राम से शिमला घूमने आए थे। इनकी कार नारकंडा की ओर जा रही थी कि कैंची मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी थी। हादसे में जान गंवाने वाले साबिर ने अपने सगे भाई व चचेरे भाइयों के साथ शिमला घुमने की योजना बनाई थी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments