Saturday, September 21, 2024
HomeHimachal Newsस्टंट करते समय खड्ड में डूबा 19 साल का युवक

स्टंट करते समय खड्ड में डूबा 19 साल का युवक

श्रीरेणुका जी थाना क्षेत्र के सैनधार के महीपुर में जलाल पुल के पास नदी में स्टंट करते समय एक युवक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस को किशोर का शव बरामद कर लिया है. मृतक की पहचान नाहन के शिवपुरी रोड निवासी 19 वर्षीय साकिब के रूप में हुई है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार, साकिब एक ब्लॉगर था। मंगलवार को वह अपने दोस्तों के साथ महीपुर में नहाने गया था। इस दौरान उसने अपना मोबाइल अपने दोस्त को दे दिया और खुद स्टंट करने लगा। स्टंट करते हुए वह खड्ड में डूब गया। उसके दोस्तों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि युवक बाइक पर नाहन से महीपुर पहुंचे थे

पुलिस थाना श्री रेणुका जी की टीम, थाना प्रभारी प्रियंका चौहान के नेतृत्व में, घटनास्थल पर पहुंची और युवक का शव खड्ड से बाहर निकाला। इस दौरान कुछ स्थानीय लोग भी मौके पर मौजूद थे।

संगड़ाह के DSP Mukesh Kumar ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हादसे के दौरान ब्लॉगिंग के लिए वीडियो बनाया जा रहा था। दीगर है कि शव का पोस्टमार्टम नाहन मेडिकल कॉलेज में किया जायेगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments