Friday, September 20, 2024
HomeStates Newsपेड़ से टकराई तेज रफ्तार इनोवा कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

पेड़ से टकराई तेज रफ्तार इनोवा कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

अति दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती (Ikauna Shrawasti Uttar Pradesh) के इकौना क्षेत्र में शनिवार सुबह हुए एक सड़क हादसे (Innova Car Road Accident) में कार सवार 6 लोगों की मौत (Death) हो गई जबकि आठ अन्य गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने बताया कि सुंदरई गांव के पास सुबह लगभग 6 बजे एक तेज रफ्तार इनोवा कार () के पेड़ से टकराने से 14 लोग हताहत हो गए।

यह भी पढ़े : 3 युवकों की हादसे में मौत ; 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

यह जानकारी भी आपको बता दें कि पुलिस (Police) ने जेसीबी (JCB) की मदद से कार को गड्ढे से बाहर निकाला और सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Hospital) पहुंचाया जहां 6 को चिकित्सकों ने मृत (Dead) घोषित कर दिया। अन्य आठ को गंभीर हालत में बहराइच मेडिकल कॉलेज (Bahraich Medical College Uttar Pradesh) रेफर किया गया है।

पंजाब के लुधियाना से थे कार सवार लोग

उन्होंने बताया कि कार सवार सभी लोग पंजाब के लुधियाना (Ludhiana in Punjab) से यहां एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे।

मृतकों की पहचान हीरा लाल (30), रामा देवी,मुकेश कुमार (30),पुत्ती लाल (30),वीरु उर्फ अमित (9) और कार चालक हरीश (42) के तौर पर की गयी है। कार चालक लुधियाना (Ludhiana) का निवासी था जबकि अन्य लोग श्रावस्ती और आसपास के जिलों के निवासी हैं।

यह भी पढ़े :  19 वर्षीय साहिल की मौत; 2 बहनों का अकेला भाई था

घायलों में सुरेश कुमार (42),ननके उर्फ सुशील कुमार (35),नीतू (28),बबलू (34),सुंदरा उर्फ सरिता (30), रूही (8), लाडो (5) और नीलम (25) को उपचार के लिए बहराइच (Bahraich UP ) भेजा गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments